Tech

लाॅन्च से पहले Redmi K40 और Redmi K40 Pro की फोटो वायरल, जाने इसकी खूबी

कल ही या खबर सामने आई थी की 25 फरवरी को Redmi K40 स्मार्टफोन टेक मंच पर पेश किया जा सकता है। यह भी चर्चा थी कि इस सीरीज में 2 स्मार्टफोन वेरिएंट लॉन्च होंगे। जो Redmi K40 और Redmi K40 Pro के साथ आएगी। रेडमी के इस फ़ोन को लेकर कंपनी के जनरल मैनेजर लू वेइबिंग ने दावा किया था कि इस फोन में दुनिया का सबसे छोटा छोटा पंच-होल दिया जाएगा। वहीं अब लाॅन्च से पहले ही Redmi K40 और Redmi K40 Pro के इमेजेस भी इंटरनेट पर वायरल हो गई है।

redmi-k40-pro-photo-leak-design-specs-revealed-before-launch

Redmi K40 और Redmi K40 Pro प्रो को दरअसल स्मार्टफोन कंपनी निर्माता ने चीनी सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट किया है। इस लिस्टिंग में 2 स्मार्टफोन वैरीअंट का फोटो भी दिखाया गया है। जिसमें फोन के लुक और डिजाइन का खुलासा किया है। सबसे पहले तो आपको बता दें कि इस कंपनी के जीएम ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर पोस्ट करके हाल ही में कहा था कि रेडमी के फ़ोन सीरीज में दुनिया का सबसे छोटा कैमरा देखने को मिलेगा। और इस फोन को 25 फरवरी तक लांच कर दिया जाएगा।

Redmi K40 और Redmi K40 Pro का ऐसा होगा लुक

वायरल हुई फोटो के अनुसार Redmi K40 और Redmi K40 Pro को बेजल लेस डिस्पले बनाया गया है। जिसमें स्क्रीन के ऊपरी और बीच में पंच हॉल दी गई है। जिसमें फोन का सेल्फी कैमरा दिया गया है। डिस्प्ले के चारों कोनों को नैरो बेजल लेस बनाया गया है। इसी तरह बैक पैनल पर रियल कैमरा दिया गया है। यह काफी हद तक बाजार में मौजूद मी 11 स्मार्टफोन जैसा ही है। इस सेटअप में दो लेंस जहां बड़े साइज के हैं। वहीं दाएं और एक छोटा आकार का सेंसर और फ्लैशलाइट दिया गया है।

यह हो सकते हैं स्पेसिफिकेशन

रेडमी कंपनी की ओर से फिलहाल Redmi K40 सीरीज के स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन विभिन्न लीक और लिस्टिंग के अनुसार यह माना जा सकता है कि इस फोन में 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले दिया जा सकता है। जो फुल एचडी रेजल्यूशन सपोर्ट करेगा। लिक खबरों की मानें तो इस फोन में एंड्रॉयड 11 आधारित मीनू आई 12.5 पर लॉन्च किया जा सकता है। जिसके साथ क्वाॅलकाॅम स्नैपड्रैेगन 888 चिपसेट दिखाई दे सकता है

Also Read  : Pubg मोबाइल Game जल्द भारत में लॉन्च

इस सीरीज को लेकर खबर में बताया जा रहा है कि इस फोन को दो वेरिएंट में लांच किया जा सकता है। पहले आप वैरीअंट में 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल मेमोरी दिया जाएगा। वहीं दूसरे वेरिएंट के फोन में 8GB रैम के साथ 128GB का इंटरनल मेमोरी दिया जाएगा। वहीं इसके कैमरे के बाद किया जाए तो 108 मेगा पिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। रेडमी के इस फ़ोन को 4000 एमएएच बैटरी के साथ लांच किया जा सकता है। जो 33 वाट के फास्ट चार्जर को सपोर्ट करेगा। फिलहाल इस फोन के सटीक जानकारी के लिए अभी कुछ इंतजार करना पड़ेगा।

Follow Us : Facebook Instagram Twitter

लेटेस्ट न्यूज़ और जानकारी के लिए हमे Facebook, Google News, YouTube, Twitter,Instagram और Telegram पर फॉलो करे

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Most Popular

To Top