Life Style

मॉडर्न लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए अपना सकते हैं यह टिप्स

आजकल के नौजवान रिलेशनशिप में आने के लिए काफी जल्दबाजी दिखाते हैं। मगर ऐसा जरूरी नहीं कि सभी किसी को सफलता मिल जाए। अपनी पसंद की लड़की को अपने दिल की बात कहना आसान नहीं होता है। डेटिंग के दौरान लड़के कई तरह के मांगे जूस देकर उन्हें इंप्रेस करने का प्रयास करते हैं। लेकिन ऐसा जरूरी नहीं कि सभी लड़कियां इस तरह के गिफ्ट से इंप्रेस हो जाए। ऐसी स्थिति में यह Tips आपके काम आ सकता है अगर आप किसी लड़की को इंप्रेस करना चाहते हैं और उसे अपने दिल की बात बताना चाहता है तो आपके लिए यह पुराने तरीके काम आ सकते हैं।

Dating tips to impress your girlfriend

रेस्टोरेंट की जगह ट्राई करें स्ट्रीट फूड्स

अगर आप अपने डेटिंग के दौरान कुछ अलग फील करना चाहते हैं तो स्टाइलिश और महंगे रेस्टोरेंट जाने के बजाए अपने डेटिंग पार्टनर के साथ स्ट्रीट फ़ूड की डेट लिए जरूर जाएं। लड़कियां छोटी छोटी चीजों को बहुत ही महत्व देती हैं और उन्हें बहुत ही पसंद आती है। शायद ही कोई लड़की है कि जो जो चाट, पकौड़े, गोल-गप्पे, आइसक्रीम को मना कर पाए। दिखावे के लिए रेस्टोरेंट बिल्कुल भी ना जाए। दोनों एक दूसरे के साथ बिताने के लिए फूड स्ट्रीट का रुख करें।

वेलेनटिन डे के लिए कुछ खास फेसिअल टिप्स

हाथ से लिखे खत होते हैं दिल के करीब

आजकल के समय में Dating एप्स मौजूद हैं। वही आप अपने क्रश को इंप्रेस करने के लिए कई तरह के उपाय आजमा सकते हैं। यदि आप दिल से उन्हें अपना बनाना चाहते हैं तो डिजिटल संदेश भेजने के बजाय उन्हें आप अपने हाथ से लिखा हुआ Letter भेजे। लड़कियों को अपने पार्टनर द्वारा इस तरह का प्रयास बहुत ही अच्छा लगता है। साथ ही उन्हें स्पेशल भी महसूस होता है।

अपने पार्टनर के दोस्तों को ना भूले

आप अपनी गर्लफ्रेंड के दोस्तों के बारे में कभी नहीं बोले। सिर्फ पुराने समय में ही नहीं आज के समय में भी लड़कियां अपने दोस्तों को अपने दिल की सारी बातें बताती हैं। और उनकी सलाह के अनुसार ही अपना फैसला भी लेती है। आपके लिए यह जरूरी है कि आप हंसी मजाक में भी उनके दोस्तों को लेकर कमेंट ना करें। आप उनके दोस्तों के साथ मिलकर उनका विश्वास जीत सकते हैं।

फिल्मी गानों से पहुंच जाएं अपने दिल की बात

पुराने जमाने के फिल्मों मे आपको हीरो हीरोइन को एक दूसरे को गाना डेडीकेट करते हुए दिखे होंगे। और इसमें कोई शक भी नहीं है कि लड़का हो या लड़की इस तरह के गाना या कोई शायरी उनके लिए डेडीकेट किया जाना उन्हें अच्छा लगता है। आप चाहे तो लड़की के फेवरेट सिंगर गाना उन्हें डेडीकेट कर सकते हैं। अगर आप गाना गाने का शौक रखते हैं तो उन्हें अपनी ही आवाज में रिकॉर्डिंग से गाना गाकर उन्हें भिजवा दें।

शारीरिक संबंध बनाने के लिए जल्दबाजी ना दिखाएं

अगर आप सच्चा प्यार करते हैं और यह बात अपनी गर्लफ्रेंड को जताना चाहते हैं। तो हर चीज के लिए समय जरूर दें अपना तो नहीं शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करें और ना ही इस मामले में कोई भी जल्दबाजी दिखाएं। आप उनके नजदीक आने का समय और वक्त आने पर ही सहमति के साथ आगे बढ़े।

Follow Us : Facebook Instagram Twitter

लेटेस्ट न्यूज़ और जानकारी के लिए हमे Facebook, Google News, YouTube, Twitter,Instagram और Telegram पर फॉलो करे

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Most Popular

To Top