Tech

Poco Android 11 का नया अपडेट

POCO Mobile ने अगस्त 2018 में अपने-फ्लैगशिप-किलर ’POCO F1 के साथ स्मार्टफोन बाजार में प्रवेश किया और फ्लैगशिप-ग्रेड प्रोसेसर को कभी भी पहले मूल्य पर शामिल नहीं करने के कारण काफी हलचल मचाई। यह डिवाइस बेहद लोकप्रिय हुआ, 2 मिलियन यूनिट से अधिक की बिक्री हुई, और कुछ ही समय में चीनी ब्रांड को सफलता के लिए प्रेरित किया। इसके बाद, POCO ने केवल कई बाजारों में अपनी पैठ मजबूत की और विस्तार करना जारी रखा।

POCO C3 और POCO M 2 जैसे उत्कृष्ट मूल्य-फॉर-मनी प्रसाद के साथ, यह स्पष्ट है कि POCO केवल यहां से ऊपर की ओर जाना है। यह भारतीय बाजार में विशेष रूप से स्पष्ट है, जहां इसने हाल ही में ऑनलाइन शिपमेंट के मामले में नंबर 3 स्थान हासिल किया है।

क्या है अमेज़न अलेक्सा और कैसे करता है यह काम

सफलता की कहानी के बाद, POCO ने पिछले साल घोषणा की कि वे Xiaomi से अलग हो जाएंगे और एक स्वतंत्र ब्रांड बन जाएंगे। और फरवरी 2020 में, कंपनी ने अपना पहला फोन एक स्वतंत्र ब्रांड, POCO X 2 के रूप में लॉन्च किया, जिसे अभी भी इस तारीख तक खरीदने के लिए सबसे अच्छे मूल्य वाले फोन में से एक माना जाता है। तब से, कंपनी अब बजट सेगमेंट पर अधिक ध्यान केंद्रित कर रही है और उसने POCO C3 और POCO M3 जैसे बहुत सारे उपकरणों को लॉन्च किया है, जो कि हॉटकेस की तरह बिक्री भी समाप्त कर रहे हैं। उन्होंने कहा, जबकि कंपनी ने उनकी हर पेशकश के हार्डवेयर मोर्चे को जारी रखा है, अभी भी सॉफ्टवेयर के अंत में सुधार की बहुत गुंजाइश है।

Android 11 ने हाल ही में POCO फोन को बहुत हिट किया है, जो अपने साथ अवांछित मेहमानों के साथ-साथ बग और मुद्दों के रूप में रोमांचक नई सुविधाओं के ढेर सारे साथ ला रहा है। इन बगों ने कई को परेशान करना जारी रखा है और जबकि उनमें से कई Update के साथ जल्दी से ठीक हो जाते हैं, प्रत्येक गुजरते दिन के साथ कई नए भी पेश किए जाते हैं। इसलिए, ऐसी घटनाओं का दस्तावेजीकरण करना और उनमें से प्रत्येक को नए विकास के लिए Track करना महत्वपूर्ण था। ये नए विकास वर्कअराउंड या ताजा बग फिक्सिंग अपडेट के रूप में हो सकते हैं। इन्हें इस लेख के अपडेट के माध्यम से उपलब्ध कराया जाएगा।

Follow Us : Facebook Instagram Twitter

लेटेस्ट न्यूज़ और जानकारी के लिए हमे Facebook, Google News, YouTube, Twitter,Instagram और Telegram पर फॉलो करे

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Most Popular

To Top