Tech

Realme X7 में मिल सकती है यह फीचर और कीमत लगभग ₹20000

  • Realme X7 and Realme X7 Pro को भारत में कल लांच किया जा रहा है.
  • यह काफी किफायती मोबाइल हो सकता है जिसमें मिलेगी और आकर्षक फीचर और कैमरा।

दुनिया की जानी मानी मोबाइल निर्माता कंपनी रियल में X7 series को जल्द ही लांच करने जा रही है इस सीरीज के तहत 2 नए वेरिएंट में स्मार्टफोन लांच किए जा सकते हैं। जिसका नाम रियल मी X7 और Realme X7 Pro होगा ताजा अपडेट की माने तो Realme X7 भारत का सबसे सस्ता मोबाइल फ़ोन हो सकता है जिसकी कीमत लगभग ₹20000 से भी कम हो सकती है। आपको बताते चलें कि भारत में जल्द ही 5G सेवा की शुरु हो सकती है। जिसका सफलतापूर्वक परीक्षण एयरटेल नेटवर्क ने कर लिया है।

रियल मी कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर यह दावा किया है कि Realme X7 Pro से 35 मिनट में ही फुल चार्ज हो सकता है क्योंकि इसमें 65 वाट का सुपर डॉट सपोर्ट दिया गया है।

ऑनलाइन स्ट्रीमिंग आप भी देख सकते हैं

Realme X7 और Realme X7 Pro को कल 4 फरवरी को दोपहर 12:30 बजे लॉन्च किया जा रहा है| इस कार्यक्रम को कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट और यूट्यूब चैनल पर तथा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आप लाइव देख सकते हैं।

Realme X7 and Realme X7 Pro की कीमत

Realme X7 और Realme X7 Pro को बेहद ही आकर्षक प्राइस मैं लांच किया जा सकता है। हाल ही में लिक हुई जानकारी के अनुसार Realme X7 प्राइस काफी कम होंगे और यह सबसे सस्ता 5G फोन भी हो सकता है। वही Realme X7 Pro की कीमत लगभग ₹25000 के आसपास होने की संभावना है हालांकि अभी तक कंपनी की ओर से इसके बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

Also Read

ऐसे बनाये डिजिटल विजिटिंग कार्ड, गूगल दिखाएगा आपका प्रोफाइल

Whatsapp Status देखने के बाद भी ‘Seen’ में आपका नाम आएगा नहीं, जाने कैसे

Realme X7 स्पेसिफिकेशन

Realme X7 में 6.4 इंच का फुलएचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक ब्राइटनेस 600 निट्स है। रियल मी अपने ऑफिशियल वेबसाइट में पहले ही यह कंफर्म कर चुका है कि इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 800यू चिपसेट (MediaTek Dimensity 800U) का इस्तेमाल किया है। जो 2.3GBPS स्पीड और 5G नेटवर्क को सपोर्ट करेगा या फोन दो वेरियंट में आ सकता है। जिसमें से एक 6GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी का होगा जबकि दूसरे वेरिएंट में 8GB राम 128GB इंटरनल स्टोरेज मिल सकता है इस फोन में 4310 MAH की बैटरी होगी।

रियल X7 का कैमरा

रियल मी एक्स 7 मैं बैक पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया है। सेकेंडरी कैमरा 16 मेगापिक्सल का और दो अन्य कैमरा 2- 2 मेगापिक्सल के होंगे। साथ ही सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

लॉन्च से पहले वेबसाइट पर लिस्टेड Realme X7 Pro

रियल मी के इस फोन में सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ-साथ 128 रिफ्रेश रेट और 1200 निट्स ब्राइटनेस और हाई कंट्रास्ट रेशियो मिलेगा। इस फोन में मल्टी टास्किंग के लिए के लिए 2.6 गीगाहर्ट्ज तक मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1000 प्लस 5G चिपसेट का इस्तेमाल होगा। जबकि चीन में लॉन्च हुए रियल मी X7 प्रो के स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो इस फोन में 4500 एमएएच की बैटरी के साथ आ सकता है और जो 65 वाट के सुपर फास्ट चार्जर के साथ आता है।

रियल मी X7 प्रो का कैमरा सेटअप

रियल मी X7 प्रो के बैक पैनल पर 4 कैमरा दिया गया है। जो लगभग रियल X7 की तरह हो सकती है। जो 64 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का कैमरा है। जबकि सेल्फी कैमरा में थोड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है जिसमें 32 मेगापिक्सल का सेंसर हो सकता है।

Follow Us : Facebook Instagram Twitter

लेटेस्ट न्यूज़ और जानकारी के लिए हमे Facebook, Google News, YouTube, Twitter,Instagram और Telegram पर फॉलो करे

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Most Popular

To Top